Wednesday 2 October 2019

अरे कितना झुठ बोलती हो तुम 
वो कैसे
मेरे साथ खुश रहती हो और तुम कहती हो मुझे मुझ से मोहब्बत नहीं
खुश रहने का मतलब ये तो नहीं है न की तुमसे प्यार करती हूं 
तो फिर तुम मुझसे हमेशा क्यों बात करती हो 
बस ऐसे ही क्यों मैं तुमसे बात नहीं कर सकती 
बिल्कुल कर सकती हो, पर रात में तीन-तीन बजे तक भला कौन लड़की ऐसे किसी से लड़के से बात करती है
क्यों बात नहीं कर सकती कोई लड़की बात और यह किसने कहा है कि कोई लड़की रात में किसी लड़के से बात नहीं कर सकती और अगर करती है तो वह उससे प्यार ही करती है। यह अधिकार किसने दिया और यह कौन सी पंचवर्षीय योजना के तहत आया था, जरा बताओंगे ...

कौन सी पंचवर्षीय योजना के तहत आया था ये तो मैं नहीं जानता और ना ही जानना चाहता हूं मैं बस यह जानना चाहता हूं की तुम मुझसे प्यार करती हो या नहीं...
नहीं करती और यह प्यार-व्यार की चक्कर में मैं पड़ना भी नहीं चाहती 
तो फिर तुम इतना बात मुझसे क्यों करती हो
क्यों एक दोस्त दूसरे दोस्त से बात नहीं कर सकता क्या, वैसे भी मैं तुमसे बात इसलिए करती हूं क्योंकि हमदोनों की सोच मिलता है इस लिए और मुझे तुमसे बात करना अच्छा लगता है। 
वैसे तुम्हे ये तो पता होगा की किसी ने लिखा है की एक लड़का और एक लड़की ज्यादा वक्त तक दोस्त नहीं रह सकता...
अच्छा तुम्हे तो बहुत पता है, अगर यह किसी ने लिखा है तो फिर सही ही लिखा होगा... 
Categories:

0 comments:

Post a Comment